Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » प्रधान की मिली-भगत से सफाई कर्मियों ने बंद की गांवों की सफ़ाई

प्रधान की मिली-भगत से सफाई कर्मियों ने बंद की गांवों की सफ़ाई

प्रधान की मिली-भगत से सफाई कर्मियों ने बंद की गांवों की सफ़ाई, नालियों का गंदा पानी सड़क के ऊपर से बह रहा हैं गंदगी के कारण अत्याधिक दुर्गन्ध होने से नई-नई बीमारियों उत्पन्न हो सकती हैं।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के सिराथू ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोखराज अंतर्गत आने वाला 12 गांवों के रहनें वाले लोगों को अत्याधिक गंदगी होने के कारण गांवों में रहना मुश्किल हो रहा है गांवों में गंदगी का अंबार लगा हुआ हैं नालियां कचरे से भटी हुई हैं नालियों का गंदा पानी सड़क के ऊपर से बह रहा हैं गंदगी के कारण अत्याधिक दुर्गन्ध होने से नई-नई बीमारियों का उत्पन्न हो सकता हैं। जिसकी शिकायत लोगों ने कई बार ग्राम प्रधान नसीम और संबंधित विभाग के अधिकारियों से की। लेकिन सफाई कर्मचारियों पर नहीं हुआ असर। ग्राम पंचायत कोखराज में भ्रष्टाचार के चलते स्वच्छ भारत मिशन योजना पूरी तरह सफल नहीं हो पा रही है।

जिसका जीता जागता उदाहरण सिराथू ब्लॉक अंतर्गत कोखराज जहां सफाई कर्मियों की नियुक्ति के बावजूद सफाई कर्मी साफ सफाई के लिए नहीं आ रहे हैं जिससे गांव में गंदगी का अंबार लग चुका है। ग्राम वासियों का आरोप है कि गांवों में एक भी सफाई कर्मी नहीं आ रहे हैं जिसके कारण नालियों में भयंकर गंदगी का अंबार लगा है ग्राम प्रधान नसीम व सफाई कर्मियों की सांठगांठ का नतीजा है।

इसे भी पढ़ें समय से प्राथमिक विद्यालय में नहीं पहुंचते शिक्षक

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News