Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » डा भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा तोड़ेने पर थाने पर प्रार्थना पत्र दिया गया

डा भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा तोड़ेने पर थाने पर प्रार्थना पत्र दिया गया

संविधान निर्माता डा भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा तोड़ेने पर थाने पर प्रार्थना पत्र दिया गया

डा.भीमराव अम्बेडकर जी के प्रतिमा को अराजक तत्वों द्वारा तोड़े जाने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के महेशगंज थाना क्षेत्र की नगर पंचायत हीरागंज बाजार के वार्ड नं 3 अम्बेडकर नगर (कल्यानपुर) की घटना है। डा.भीमराव अम्बेडकर जी के प्रतिमा को अराजक तत्वों द्वारा तोड़े जाने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक महेशगंज श्रवण कुमार सिंह आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर दिया कार्यवाही का भरोसा संविधान निर्माता डा भीमराव अम्बेडकर प्रतिमा तोड़ें जाने जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे और नई प्रतिमा मंगा कर लगवाने की मांग।

 

उपस्थित ग्रामीणों के समक्ष नगर पंचायत हीरागंज बाजार के चेयरमैन प्र. उदय शंकर पांडेय के बड़े भाई आनंद शंकर पांडेय (मुन्ना पांडेय) ने नई प्रतिमा के लिए तीस हजार रुपए का आर्थिक सहयोग प्रदान करते हुए उपस्थित आक्रोशित ग्रामीणों को समझाते हुए शांति बनाए रखने की अपील की।

इसके साथ ही बोले कि प्रतिमा को खंडित किया जाना बहुत दुर्भाग्य की बात है स्थानीय पुलिस जांच कर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही सुनिश्चित करे।इस दौरान सैकड़ों की संख्या में महिलाएं और ग्रामीण उपस्थित रहे महेशगंज थाना क्षेत्र की नगर पंचायत हीरागंज बाजार के वार्ड नं 3 अम्बेडकर नगर (कल्यानपुर) की घटना है।

ये भी पढ़ें परीक्षा का निरीक्षण करने पहुंचे तहसीलदार व सेक्टर मजिस्ट्रेट

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News