Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » लवकुश विश्वकर्मा भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष नाम सदस्य में शामिल

लवकुश विश्वकर्मा भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष नाम सदस्य में शामिल

सक्षम युवा विकास फाउंडेशन के उपाध्यक्ष रोहित मिश्रा बने नेहरू युवा केंद्र कौशाम्बी के सलाहकार समित के सदस्य

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी तिल्हापुर मोड़ युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा जनपद कौशाम्बी से रोहित मिश्रा व लवकुश विश्वकर्मा को सामाजिक सेवा, युवा कार्य, शिक्षा, संस्कृति के क्षेत्र से प्रतिष्ठित श्रेणी के अंतर्गत नेहरू युवा केन्द्र जिला सलाहकार समिति का सदस्य नियुक्त किया गया है।नेहरू युवा केन्द्र महानिदेशक नितेश मिश्रा के द्वारा भेजे गये नियुक्ति पत्र में उल्लेख किया गया है कि नेहरू युवा केन्द्र के जिला सलाहकार समिति में रोहित मिश्रा व लवकुश विश्वकर्मा युवा विकास से संबंधित विषयों पर महत्वपूर्ण मार्गदर्शन प्रदान करेंगे और उनके प्रदान मार्ग दर्शन युवा के दुष्टिकोण के लिये उपयोगी सिद्ध होगा जो युवा के जीवन को सार्थक दिशा प्रदान करेगा, युवा कार्यक्रमों के भविष्य को आकार देने का अनूठा अवसर प्रदान करेंगा।

जारी नियुक्ति पत्र में कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा पिछले वर्ष राष्ट्रीय एकता दिवस पर माई भारत डिजिटल प्लेटफार्म प्रारंभ किया है यह प्लेटफार्म युवाओं को नई दिशा और नेतृत्व क्षमता प्रदान करने में सहायक है। माय भारत डिजिटल प्लेट फार्म युवाओं को विभिन्न क्षेत्र की स्वयंसेवी संस्थाओं से जोडऩे में सहायक है इससे युवा वर्ग जुड़ सकें इस प्रकार के प्रयासों को बढाने का काम किया जाना है जिससे युवा विकासात्मक कार्यो में भाग ले सकें और नेतृत्व कौशल भी विकसित कर सकेंगे। इस प्रकार की गतिविधियों में युवाओं को स्वैच्छिक रूप से जोडऩे के लिये एक सलाहकार के रूप में रोहित मिश्रा व लवकुश विश्वकर्मा की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं खेल एवं युवा मामले के केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के महत्वाकांक्षी मिशन को पूरा करने वाली टीम में जिले से रोहित मिश्रा व लवकुश विश्वकर्मा के चयन पर जिला भाजपा सहित राष्ट्रीय नेतृत्व एवं उनके शुभचिंतको ने उन्हें शुभकामनाएँ दी है वहीं नेहरू युवा केन्द्र के सलाकार सदस्य नियुक्त होने पर रोहित मिश्रा व लवकुश विश्वकर्मा ने जिला भाजपा एवं युवा मोर्चा के समस्त पदाधिकारियों के प्रति आभार प्रगट किया है। सक्षम युवा विकास फाउंडेशन के सदस्यों सहित युवाओं में उत्साह देखा गया और दोनो युवाओं को बधाई देने का तांता शुरू हुआ।

इसे भी पढ़ें डीएम-एसपी ने थाना चरवा में सुनी शिकायतें निस्तारण के दिए निर्देश

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News