Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » मुख्यमंत्री आगमन से पूर्व किसान नेता नजरबंद, हुंकार से कांपा प्रशासन

मुख्यमंत्री आगमन से पूर्व किसान नेता नजरबंद, हुंकार से कांपा प्रशासन

मुख्यमंत्री आगमन से पूर्व किसान नेता नजरबंद, हुंकार से कांपा प्रशासन

संवाददाता प्रिंस रस्तोगी 

मवाना-प्रदेश की तानाशाही भाजपा सरकार तानाशाही रवैया अपनाकर जनता को कुचलना चाहती है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुजफ्फरनगर जनपद में आने का कार्यक्रम था। कार्यक्रम से एक दिन पहले ही सरकार ने तानाशाही दिखाई और मेरठ के गांव रामपुर घौरिया निवासी भाकियू अ प्रदेश सचिव मोनू पवार घौरिया को जनहित की आवाज उठाने से रोकने के लिए घर पर सब इंस्पेक्टर, हल्का प्रभारी समेत फोर्स लगा दी गई। एसडीएम सरधना व जिलाधिकारी ने फोन पर समस्या को समाधान कराने का आश्वासन दिया।

भाकियू अंबावत व सपा प्रदेश सचिव मोनू पवार घौरिया ने बताया प्रदेश में समस्याओं का भंडार है तानाशाही रवैया से भाजपा सरकार चला रही है। मुख्यमंत्री या अन्य संवैधानिक पद पर बैठने वाला व्यक्ति किसी मात्र दल पार्टी का नहीं आमजनता का जनप्रतिनिधि होता है। समस्या सुनना समाधान करना उनका फर्ज है। लेकिन भाजपा सरकार केवल गुंडा राज तानाशाही चला रही है।

सपा किसान नेता मोनू पवार ने कहा ड्रामेबाज सरकार ने किसानों के नाम पर कार्यक्रम किया, रोडवेज बस लगाकर पैसे बाटकर जनता को इकट्ठा किया लेकिन किसानों की समस्या सुनने में डर से हमें गिरफ्तार किया गया।

मोनू पंवार घौरिया ने बताया पुरे प्रदेश में गांव की सड़कें गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। आवारा पशुओं ने फसल तबाह कर दी, सरधना क्षेत्र के लोईया गांव में तालाब अतिक्रमण व सफाई न होने के कारण पड़ोसी किसान लल्लू सिंह के खेत में पांच वर्षों से तालाब बना पड़ा है। पांच साल की बर्बाद फसल का कोई मुआवजा नहीं मिला।कई पशु तालाब में डूब कर मर चुके,एक माह पूर्व शासन प्रशासन की लापरवाही से एक मजदूर भुषण की डुबने से मौत हो गई लेकिन आज तक मजदूर को कोई आर्थिक सहयोग नहीं मिला।इन सभी समस्याओं को उपजिलाधिकारी सरधना व जिलाधिकारी मेरठ को अनेक बार अवगत करा चुके लेकिन कागजी आदेश के अलावा धरातल पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

भाकियू अ प्रदेश सचिव मोनू पवार घौरिया ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपने का कार्यक्रम बनाया लेकिन प्रशासन ने गिरफ्तारी करा दी।

शाम के समय मुख्यमंत्री का कार्यक्रम समापन के बाद थाना प्रभारी व हल्का प्रभारी को मुख्यमंत्री में जिलाधिकारी के नाम किसानों की समस्या को लेकर ज्ञापन सोपा पुनः चेतावनी दी अगर कार्रवाई न हुई तो बड़ा आंदोलन होगा। प्रदेश सचिव मोनू पंवार घौरिया ने बताया की हमारे साथी मेरठ जिलाध्यक्ष गुड्डू गुर्जर तहसील अध्यक्ष योगेश गुर्जर मुजफ्फरनगर जिलाध्यक्ष हर्षपाल को रोकने का प्रयास किया गया।

इसे भी पढ़ें एक ही रात एक दर्जन घरों में लाखो की चोरी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News