Download Our App

Follow us

Home » खास खबर » पुलवामा के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते वक्त भाजपा नेता हुए भावुक

पुलवामा के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते वक्त भाजपा नेता हुए भावुक

पुलवामा के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते वक्त भाजपा नेता हुए भावुक—

खबर राष्ट्रीय/ उत्तर प्रदेश/ गाजियाबाद

14 फरवरी 2019 पुलवामा हमले के अमर शहीदों को याद करके उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में कैंडल मार्च के साथ रैली निकाली गई जिसमें भाजपा नेता एवं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री (राष्ट्रीय क्षत्रिय महासेना भारत) सतेंद्र सिंह राघव शामिल हुए और भाजपा नेता ने बताया कि जो राष्ट्रीय भक्ति एवं राष्ट्रीय सर्वोपरि की भावना नए भारत के बच्चों में जागृत हो रही है वह भविष्य के भारत की स्पष्ट तस्वीर को दर्शाती है।

अपने इस संपूर्ण वक्तव्य के दौरान भाजपा नेता शहीदों और राष्ट्र के वीरों के लिए भावुक दिखे।

भाजपा नेता ने कहा कि बसंत पंचमी के दिन मां सरस्वती के आशीर्वाद के साथ-साथ मां भवानी का आशीर्वाद भी राष्ट्र को प्राप्त हो ऐसी में ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

आगे सत्येंद्र राघव ने कहा कि देश के जो वीर मां भारती के लिए बलिदान हुए, वह अपने लिए नहीं बल्कि हम सब की रक्षा और सुरक्षा के लिए वीरगति को प्राप्त हुए।

अतः हम सभी को 14 फरवरी की तारीख को, मां भारती के अमर बलिदानी सपूतों के नाम से स्मरण रखना है और प्रत्येक वर्ष श्रद्धांजलि अर्पित करते रहना है।

इस दौरान रैली में सैनिक परिवारों के साथ-साथ सैकड़ो की संख्या में मातृशक्ति, बच्चे और स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

सैनिक परिवार से श्रीमती रेखा देवी, बीएसएफ से हेड कांस्टेबल अजीत कुमार सिंह, अभिजीत सिंह, सोनम देवी, कुसुम सिंह, पूजा यादव, कविता, अमित सिंह, दीपांजलि, अर्जुन, अनमोल, राहुल, प्रांजुल, प्रियांशु, अनिरुद्ध, संकल्प, अभिनंदन सिंह, दृष्टि सिंह, पायल, ओमप्रताप सिंह, अंकित, उज्जवल तथा भारी संख्या में मातृशक्ति, बच्चे तथा अन्य लोग शामिल रहे।

ये भी पढ़ें लहसुन ने लगाई लंबी छलांग 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News