Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » पेपर लीक मामले में जमकर धरना प्रदर्शन किया

पेपर लीक मामले में जमकर धरना प्रदर्शन किया

पेपर लीक मामले में प्रतियोगी छात्रो ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग का नाम बदलकर छात्रों ने गेट पर लिखा उ०प्र० लीक सेवा आयोग प्रयागराज

उत्तर प्रदेश प्रयागराज जिले में प्रतियोगी छात्रो ने बदला उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग का नाम, RO-ARO परीक्षा के लीक होने पर आन्दोलन कर रहे छात्रों ने गेट पर लिखा उ०प्र० लीक सेवा आयोग प्रयागराज प्रतियोगी छात्रों ने लोक सेवा आयोग गेट पर RO-ARO पेपर लीक मामले में जमकर धरना प्रदर्शन किया और प्रतियोगी छात्रों की मांग है कि RO-ARO का पेपर पुनः फिर से कराया जाए और पेपर लीक मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए की पेपर कहां से लीक हुआ कैसे लीक हुआ किसने लीक किया इसी के विरोध में आज प्रतियोगी छात्रों ने लोक सेवा आयोग का नाम बदलकर लीक सेवा आयोग प्रयागराज रख दिया यही नहीं सुबह से लेकर रात्रि तक प्रतियोगी छात्र लोक सेवा आयोग के गेट पर डटे हुए हैं प्रतियोगी छात्रों का कहना है कि जब तक हमारी मांगे नहीं पूरी होगी तब तक हम लोग यहां धरना प्रदर्शन करते रहेंगे।

ये नजारा प्रयागराज स्थित उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के सामने का है. दिन ढल गया, शाम हो गई लेकिन अभ्यर्थी हटने का नाम नहीं ले रहे हैं. यह तस्वीर सरकार के माथे पर शिकन ज़रूर पैदा कर रही होगी।

प्रतियोगी छात्रों ने लोक सेवा आयोग गेट पर आज जमकर हंगामा किए प्रतियोगी छात्रों ने प्रतियोगी छात्रों ने कहा कि जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाएगी तब तक हम लोग धरना प्रदर्शन समाप्त नहीं करेंगे आरो यारों पेपर लीक मामले में उच्च स्तरीय जांच कर कर पुनः परीक्षा कराई जाए ताकि पढ़ने वाले बच्चे नौकरी के हकदार हो यही मांग पर प्रतियोगी छात्रों ने धरना प्रदर्शन किया।

इसे भी पढ़ें सड़क सुरक्षा विषय पर जागरूकता कार्यक्रम हुआ

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News