Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » मारपीट के विवाद में घायल 17 वर्षीय विकलांग युवती ने तोड़ा दम

मारपीट के विवाद में घायल 17 वर्षीय विकलांग युवती ने तोड़ा दम

एक सप्ताह पहले हुए मारपीट के विवाद में घायल 17 वर्षीय विकलांग युवती ने तोड़ा दम, दूसरी तरफ मारपीट में घायल हुई वृद्ध महिला भी जिंदगी और मौत की लड़ रही लड़ाई।

थानाध्यक्ष का कारखास सिपाही के द्वारा मामला को रफा दफा करने के लिए विपक्षी पार्टी से रिश्वत के रूप में लिए गए बीस हजार रुपए–सूत्र।

फतेहपुर जनपद के थाना राधानगर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा मलाका के 26 कालोनी में बीते दिनांक 17 फरवरी को हैंडपंप में पानी भरने को लेकर विवाद हुआ था जिसमें परिजनों ने बताया कि पुलिस को सूचना देने पर भी हमला करने वाले मलखान पुत्र मेवा लाल, सूरज पुत्र मलखान, चांद सिंह पुत्र मलखान मदन पुत्र मलखान, सूरज पुत्र भोंदू, रवि पुत्र सुरेश,गिरिजा शंकर पुत्र सुरेश, भिज्जू पुत्र सुरेश, डब्लू पुत्र भाने निवासी मलाका के खिलाफ तहरीर दिया था लेकिन पुलिस के द्वारा उक्त लोगों पर कोई कार्यवाही नहीं की गई थी।

वहीं मारपीट में घायल सरिता देवी पुत्री सुनील शर्मा उम्र करीब 17 वर्ष जो शारीरिक रूप से दिव्यांग थी जिसकी आज 26 फरवरी को सुबह करीब 06:00 बजे के आस पास मृत्यु हो गई। वहीं परिजनों ने बताया कि मृतका सरिता देवी अपने तीन भाइयों एवं तीन बहनों में से तीसरे नंबर की बहन थी वहीं सबसे बड़ी बहन बबिता की आगामी नवंबर माह में शादी का कार्यक्रम भी है।

तथा परिजनों ने बताया कि उक्त घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई थी लेकिन पुलिस घटनास्थल पर करीब चार से पांच घंटे विलंब पहुंची थी हालांकि पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं दूसरी ओर मारपीट में घायल हुई वृद्धा भी मौत और जिंदगी के बीच जूझ रही है। हालांकि विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी प्राप्त के अनुसार थानाध्यक्ष का कारखास सिपाही राहुल सिंह के द्वारा उक्त मामले को रफा दफा करने के नाम पर विपक्षी पार्टी से 20,000 रुपए लिए गए थे।

संवाददाता – विवेक कुमार मिश्र

इसे भी पढ़ें आदर्श रेलवे स्टेशन बनाएं जाने पर हुआ भव्य शिलान्यास।

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News