Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपा मांगपत्र

अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपा मांगपत्र

अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपा मांगपत्र , नाबालिग लड़की की बरामदगी और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लोगों ने अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दिया धरना।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के मनौरी कस्बे की नाबालिग लड़की की सकुशल बरामदगी और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जनपद के कई संगठन और स्वर्णकार समाज के कई लोग समेत तमाम व्यापारियों ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में धरना दिया और अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार वर्मा से वार्ता कर एक मांगपत्र सौंपा। सौंपे गए मांगपत्र में नाबालिग लड़की को तत्काल सकुशल बरामद करने और आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करके गिरफ़्तार करने और जेल भेजने की मांग की गई। अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार वर्मा ने समुचित कार्यवाही करने का लोगों को आश्वासन दिया है।

मामला यह है कि कौशांबी जनपद के मनौरी कस्बे के स्वर्ण व्यवसाई की एक नाबालिग लड़की का भरवारी कस्बे के मुस्लिम समाज के लोगों ने अपहरण कर गायब कर दिया था जिसे लेकर पिपरी थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया था l बावजूद इसके तीन दिन बीत जाने के बाद भी लड़की की बरामदगी और आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से लोग नाराज थे। नाराज लोगों ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में धरना दिया और अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार वर्मा को एक मांग पत्र सौंपकर समुचित कार्यवाही करने की मांग की। लोगों का आरोप था कि नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैर मजहब के लोग धर्मांतरण कराना चाहते हैं जिसे कत्तई मंजूर नहीं किया जायेगा। इस मामले को लेकर समर्थ किसान पार्टी के नेता एवं जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी और हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं समेत तमाम लोगों ने अपर पुलिस अधीक्षक को एक मांगपत्र सौंपकर तत्काल समुचित कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने लोगों को आश्वस्त किया है कि तत्काल समुचित कार्यवाही कर लड़की को सकुशल बरामद किया जायेगा और दोषियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। इस मौके पर चंचल सोनी, सतीश सोनी, अमन सोनी, वेद प्रकाश पांडेय, कुबेरचंद्र केसरवानी ग्राम प्रधान, सतीश वर्मा, लाल जी वर्मा, अंकित केसरवानी, राज केसरवानी, वीरेंद्र वाल्मीकि, अभिषेक चौरसिया, दिनेश सोनी समेत कई लोग मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें 9 जिलों में भारी बारिश, ओलावृष्टि से फसलों का नुकसान

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News