Download Our App

Follow us

Home » खास खबर » आगामी त्योहार लेकर जिले के अफसर ने किया महत्वपूर्ण बैठक

आगामी त्योहार लेकर जिले के अफसर ने किया महत्वपूर्ण बैठक

त्योहार के मद्देनजर अराजकता फैलाने वालों को कड़ी चेतावनी। शांति सौहार्द को बिगाड़ने वालों पर होगी दंडात्मक, कठोर कार्रवाई

संवादाता मोहम्मद बेलाल

लालगोपालगंज प्रयागराज: नगर पंचायत के पुलिस चौकी प्रांगण में आने वाले त्योहारों को लेकर पीस कमेटी की बैठक की गई। मार्च महीने में पड़ने वाले शिवरात्रि व पवित्र रमजान तथा होली जैसे त्योहारों को दृष्टिगत रखते हुए मंगलवार को पुलिस चौकी मे कमिश्नरेट प्रयागराज गंगापार जोन के डीसीपी अभिषेक भारती की अगुवाई में क्षेत्र के प्रबुद्धजनों के साथ महत्वपूर्ण बैठक किया गया। प्रबुद्ध नगरवासियो से विस्तृत चर्चा करते हुये क्षेत्र की समस्याओं का जायजा लिया और नोटबुक मे अंकित करते हुये उपद्रियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि त्योहार पर किसी तरह की अफवाह फैलाने वाले अथवा हुड़दंग मचाने वाले आसामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जायेगा एवं कठोर कार्यवाही करने की चेतावनी भी दिया है। 

डीसीपी ने लोगों से अपील किया कि किसी तरह की अफवाह पर पहले स्वयं सत्यापन करे और तत्काल पुलिस को सूचित करें जिससे पुलिस उन आसामाजिक तत्वों से सख्ती से पेश आयेगी। जिसपर एसीपी सर्किल सोरांव ने एसडीएम सोरांव से बात कर मुद्दे को जल्द सुलझाने का अश्वासन दिया है। वहीं व्यापार मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल उर्फ मुनीम जी ने बाजार में रोज लगने वाले भंयकर जाम से परेशान राहगीर और नगरवासियों का मुद्दा उठाया जिसे जल्द समाधान किये जाने की मांग किया। डीसीपी भारती ने नगर पंचायत प्रशासन को आदेशित करते हुये कहा कि सड़क के फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले रोजमर्रा पटरी दुकानदारों को वेडिंगजोन बनाकर उन्हें वहाँ स्थानांतरित किया जाय जिससे नगर में लगने वाले जाम से मुक्ति मिल सके। बैठक में उपस्थित वर्तमान चेयरमैन पति मुख्तार अहमद ने बताया कि आगामी 7 मार्च को व्यापार मंडल के पदाधिकारियों तथा रेहड़ी पटरी के दुकानदारों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई है जिसमें इस समस्या का समाधान अवश्य निकाला जायेगा। चेयरमैनपति ने आगे कहा कि मेरा सदैव प्रयास रहता है मै अपने नगरवासियों को बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराऊँ। बैठक में उपस्थित रिजवान उल्ला ने आगामी पवित्र रमजान माह मे कस्बे मे नियमित साफ-सफाई सहित चूने के छिड़काव की मांग किया। वही पूर्व सभासद अजीत गुप्ता ने होली के दिन नगर में पानी की आपूर्ति पूरे दिन किये जाने की मांग की जिसपर एसीपी सोरांव जंगबहादुर यादव ने संबंधित अधिकारियों तक बात पहुंचाने की बात कही। बैठक का संचालन एसीपी सोरांव जंगबहादुर यादव ने किया वहीं नबाबगंज थानाध्यक्ष घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बैठक में शामिल हुए लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया। बैठक में मऊआइमा थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह अपने दलबल के साथ उपस्थित रहे। लालगोपालगंज प्रभारी नीरज सिंह कुशवाहा ने आए हुए लोगों का आभार प्रकट करते हुए जलपान की व्यवस्था किया।

इस मौके पर मुख्य रूप से बैठक में उपस्थित चेयरमैन पति मुख्तार अहमद, पूर्व चेयरमैन प्रदीप केशरवानी, व्यापार मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल, बिजलीपुर ग्रामप्रधान जितेन्द्र कुमार सरोज, सभासद मो० कमाल अरसद, मो०सुलेमान, मो०इमरान, करमचंद यादव, जियालाल पाल, अमरबहादुर यादव, अमरेश सरोज, नफीसअहमद, राजेन्द्र राव, राहुल गुप्ता, फहीम अहमद, अजीत गुप्ता, सहित विजय भास्कर त्रिपाठी, बच्चा केशरवानी, विनय अग्रवाल, गौरवराज अग्रवाल, हाजी दानिश फारुकी, इम्तियाज अंसारी, पुलिस कांस्टेबल गोरेलाल, आकाश, नीरज मौर्य, सहित बड़ी संख्या मे लोगो ने उपस्थित होकर भाग लिया।

इसे भी पढ़ें अर्द्ध सैनिक बल आईटीबीपी के साथ किया गया एरिया डॉमिनेशन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News