Download Our App

Follow us

Home » ब्रेकिंग » ईलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत

ईलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में ईलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत

उत्तर प्रदेश बांदा जिले में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में ईलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत मुख्तार अंसारी को गंभीर हालत में लाया गया था, बांदा में मुख्तार अंसारी की मौत हो गई।

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक आने के बाद इलाज के दौरान मौत, मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की मौत, मुख्तार अंसारी को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था, यूपी की बांदा जेल में बन्द थे मुख्तार अंसारी की मौत, मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की मौत,मुख्तार अंसारी को गंभीर हालत में लाया गया था, बांदा में मुख्तार अंसारी की मौत हो गई।

बॉदा के DM और SP मेडिकल कालेज पहुँच गये है I जिस जगह मुख़्तार का इलाज चल रहा है वहॉ के बाक़ी तीमारदारों को बाहर निकाल दिया गया है जेल के अफसर किसी से बात नहीं कर रहे है तरह तरह की अफ़वाह फैल रही है पुलिस बल बढ़ाया जा रहा है मुख़्तार के परिजन ग़ाज़ीपुर से बॉदा जाने के लिये निकल गये है।

मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां ईलाज के दौरान मौत हो गई उनकी मौत की आधिकारिक पुष्टि की गई।

सूत्रों के अनुसार पेट मे दिक्कत के चलते मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था डॉक्टर ने मुख्तार को किया मृत्य घोषित यूपी के सभी जिलों में पुलिस को अलर्ट पर भेजा गया है। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पुलिस सड़कों पर है। बांदा से लेकर गाजीपुर तक विशेष सतर्कता बरती जा रही है। अर्धसैनिक बलों की भी तैनाती की गई है। सरकार ने एहतियात के उपाय शुरू कर दिए हैं। मुख्तार अंसारी का परिवार रास्ते में है और तड़के बांदा पहुंचने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें व्यापार मंडल के शपथ समारोह में शिरकत करने पहुंचे महापौर गणेश केसरवानी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News