Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » रास्ते बन्द किये जाने की धमकी से ग्रामीणों में फैली आक्रोश

रास्ते बन्द किये जाने की धमकी से ग्रामीणों में फैली आक्रोश

रास्ते बन्द किये जाने की धमकी से ग्रामीणों में फैली आक्रोश और उच्चधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार

संवाददाता – वी के मिश्र

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़-जनपद के कुण्डा तहसील क्षेंत्र के ग्राम-ऊगापुर मे पसियाना बस्ती को जाने वाले इंटरलाकिंग रास्ते पर भक्ति धाम मनगढ़ ट्रस्ट के अंशुल गुप्ता द्वारा अवैध तरीके से ग्राम वासियो के आवागमन हेतु बने रास्ते को बंद किये जाने की एलानिया धमकी दी जा रही है।

ग्रामवासियो के द्वारा शिकायत का किसी भी अधिकारी द्वारा संज्ञान नहीं लिया जा रहा है। कोई भी अधिकारी ट्रस्ट के अंशुल गुप्ता के खिलाफ कार्यवाही करने को तैयार नहीं है।

तहसील प्रशासन की मिलीभगत से अंशुल गुप्ता ग्रामवासियो को परेशान करने में जुट गए है। और लेखपाल फूलचंद्र द्वारा कई बार प्रार्थना पत्र देने के बाद भी आज तक कोई रिपोर्ट नहीं लगाई गई है। पसियाना बस्ती के लोगो को 10 दिन का समय अंशुल गुप्ता द्वारा दिया गया है। अंशुल गुप्ता द्वारा 10 दिन बाद जबरदस्ती रास्ता बंद किये जाने की धमकी दिए जाने से ग्रामवासियो मे भारी रोष व्याप्त हो गया है।

ट्रस्ट के अंशुल गुप्ता द्वारा सभी ग्रामवासियों को खुलेआम धमकी दी जा रही है कि 10 दिन बाद मै ये रास्ता बंद कर दूँगा जिस अधिकारी के पास शिकायत करना हो जाकर कर लो कोई मुझे रोक नहीं पाएंगे। सारे अधिकारियो को मै अपने जेब में रखता हूँ और कोई तुम लोगो की नहीं सुनेगा।

इसे भी पढ़ें चालीस चोरों के खजाने के चौकीदारों की दरोगाईन के गरीबी के नखरे

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News