Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » डेरी की आड में चल रहा अवैध पशु कटान

डेरी की आड में चल रहा अवैध पशु कटान

डेरी की आड में चल रहा अवैध पशु कटान सभासद भाई सहित दो गिरफ्तार

प्रिंस रस्तोगी

– कई अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मवाना- कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला काबली गेट में मस्जिद के समीप डेरी की आड में चल रहे अवैध पशु कटान के धंधे का पर्दाफाश कर पुलिस ने सभासद के भाई सहित मौके से दो आरोपितों को दबोच लिया। मौके से पशु कटान में प्रयुक्त उपकरण भैंस का मांस पशु अवशेष इलेक्ट्रानिक कांटा बरामद हुए।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिह ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना मिली कि मौहल्ला काबली गेट स्थित मस्जिद के पास घर के अंदर अवैध ढंग से पशु कटान किया जा रहा है। सूचना मिलते ही वह तुरंत वह पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। टीम के आने की भनक लगने पर कटान कर रहे आरोपितों ने फरार होने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने कटान कर रहे सभासद के भाई सहित दो आरोपितों को दबोच लिया, जबकि अन्य आरोपित मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

पुलिस टीम ने मौके से कटान में प्रयुक्त उपकरण, भैंस का मांस, पशु अवशेष आदि बरामद हुए। इस दौरान पशु चिकित्सकों ने जांच के लिए अवशेषों के नमूने लिए हैं। वहीं, पुलिस ने अवशेषों को जमीन में दफना दिया है। आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सभासद के भाई सहित कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मौहल्ला काबली गेट में डेरी की आड में चल रहे अवैध कटान में थाना पुलिस ने वार्ड के सभासद के भाई नौसाद और सुफियान को अवैध कटान करते हुए गिफ्तार किया। वहीं कटान में शामिल कई लोग मौके से फरार हो गये। थाना पुलिस ने नौसाद और सुफियान को नामजद करते हुए कई अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया।

इसे भी पढ़ें कृषक इंटर कॉलेज की छात्रा ने किया जिला टॉप

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News