Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » सांसद विनोद सोनकर के माफी मांगने के बाद मतदाता माफ करेंगे यह तो समय बताएगा

सांसद विनोद सोनकर के माफी मांगने के बाद मतदाता माफ करेंगे यह तो समय बताएगा

नाराज मतदाताओ से बार-बार माफी मांग कर 2019 का चुनाव जीतने के बाद लगातार करते रहे नुकसान का प्रयास

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में लोकसभा चुनाव 2023 में अपनी पराजय देखकर सांसद विनोद सोनकर ने मतदाताओं से माफी मांगना शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि उनकी बातों से किसी को ठेस लगी हो तो वह सार्वजनिक तरीके से माफी मांगते हैं। 2014 के चुनाव के बाद की गई गलतियों के चलते 2019 के चुनाव में भी मतदाता नाराज थे जिस पर इन्होंने लोगों से बार – बार माफी मांग कर 2019 का चुनाव भी जीता था। लोगों को उम्मीद थी कि अब सांसद विनोद सोनकर अपने स्वभाव में परिवर्तन करेंगे लेकिन चुनाव जीतने के बाद उनका स्वभाव परिवर्तित नहीं हो सका।

2019 के चुनाव को जीतने के बाद 5 वर्ष तक लगातार यह मन में लोगो के प्रति नफरत भरे रहे और लोगों का नुकसान करने का भरसक प्रयास करते रहे। अब एक बार फिर बीते दिनों की गई गलतियों को लेकर 2024 के चुनाव में मतदाताओं से माफी मांग रहे हैं, लेकिन सांसद विनोद सोनकर के माफी मांगने के बाद कितने मतदाता माफ करेंगे यह तो समय बताएगा। सांसद विनोद सोनकर ने वायरल वीडियो के बाद भरे समाज में मंच से माफी मांगी, कहा मुझसे कोई गलती हुई हो तो सभी प्रबुद्धजन माफ करें।

कौशाम्बी क्षेत्र से दो बार सांसद रह चुके और वर्तमान में भाजपा से एक बार फिर प्रत्याशी बनाए जाने के गुमान में सांसद विनोद सोनकर का ब्राह्मण, क्षत्रिय और वैश्य को सैय्यद, पठान और अंसारी कहने का वीडियो वायरल हुआ था, जिससे इन समाज में बहुत अधिक आक्रोश था, जिसको लेकर सांसद विनोद सोनकर ने रविवार को आयोजित बूथ सम्मलेन में खुले मंच से सभी प्रबुद्धजनो से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। विनोद सोनकर ने मंच से कहा कि यदि मेरी किसी बात से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं सभी प्रबुद्धजनों से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं, मुझे माफ करें।इस दौरान मंच पर यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी मौजूद रहें यह वीडियो वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें साइबर थाना टीम ने महिला के बैंक खाते से ट्रांसफर हुई सम्पूर्ण धनराशि ₹1,25,000/- कराया वापस

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News