Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » कौशाम्बी में रोड नहीं तो वोट नहीं का पोस्टर

कौशाम्बी में रोड नहीं तो वोट नहीं का पोस्टर

कौशाम्बी में रोड नहीं तो वोट नहीं का पोस्टर लगाकर ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, भाजपा सांसद के लापता होने और सपा विधायक के गुमशुदा होने के चलते चुनाव का बहिष्कार कर रही जनता रोड नही तो वोट नहीं।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में भाजपा सांसद के लापता होने और सपा विधायक के गुमशुदा होने के चलते चुनाव का बहिष्कार करने के पोस्टर के बाद अब रोड नहीं तो वोट नहीं का पोस्टर लगाकर ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार शुरू कर दिया है। लोकसभा चुनाव में मतदान का बहिष्कार किए जाने की सूचना से प्रशासन और राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मचा हुआ है।

विकास कार्यों से नाराज ग्रामीणों ने सांसद के लापता होने और विधायक के गुमशुदा होने के पोस्टर गांव में लगा दिए थे,और अब रोड नहीं तो वोट नहीं के पोस्टर लगाकर मतदान का बहिष्कार शुरू कर दिया है,इसकी सूचना जैसे ही प्रशासनिक अधिकारियों को मिली तो वह गांव की तरफ दौड़े और ग्रामीणों को चुनाव का बहिष्कार नही करने के लिए मनाने में जुट गए है।

वही ग्रामीणों का आरोप है कि कनैली से भखंदा रोड आज तक नही बनाई गई, कई बार सांसद और विधायक से कहा गया लेकिन कोई सुनवाई नही कर रहा है, और अब जब लोकसभा का चुनाव आया है तो फिर वही सांसद और विधायक वोट मांगने के लिए निकल पड़े है, लेकिन विकास कार्य करने के लिए नही आते।

इसे भी पढ़ें पूर्व मंत्री मतेश चंद्र सोनकर भाजपा में हुए शामिल

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News