Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » समाजवादी पार्टी की नुक्कड़ सभा संपन्न

समाजवादी पार्टी की नुक्कड़ सभा संपन्न

समाजवादी पार्टी की नुक्कड़ सभा संपन्न

इंडिया गठबंधन समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने कहा कि हमारी सरकार बनती है तो गरीब महिलाओं को एक लाख रुपया सालाना दिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के गुलामीपुर गनपा सिराथू कौशांबी में सोमवार को समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन की जन सभा संपन्न हुई कार्यक्रम के आयोजक अजय प्रजापति कार्यक्रम के मुख्य अतिथि इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी पुष्पेंद्र सरोज ने कहा कि हमारी सरकार बनती है तो गरीब महिलाओं को एक लाख रुपया सालाना दिया जाएगा। शिक्षा बिजली दवा मुक्त किया जाएगा किसान कर्ज माफ किया जाएगा अग्नि वीर भर्ती को खत्म कर दिया जाएगा इसी के साथ कौशांबी की जनता समाजवादी पार्टी को जिताने का मन बना चुकी है।

इस सभा में कुंभकार मानव कल्याण समिति अपना समर्थन दिया समिति के उपाध्यक्ष भूपेंद्र प्रजापति समाज के लोगों से अनुरोध किया कि समाजवादी पार्टी का समर्थन करें और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को जिताकर दिल्ली भेजने का काम करें कार्यक्रम में एडवोकेट बुधराम प्रजापति, धर्मेंद्र प्रजापति ,राम प्रसाद प्रजापति ,मिथुन प्रजापति ,अजय प्रजापति , मुन्नू प्रजापति महेश प्रजापति प्रजापति ,कौशल्या प्रजापति नरेश यादव दयाशंकर यादव शाहनवाज आदि सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें विदेश में गीता प्रकाशन की अंग्रेजी धार्मिक पुस्तकों की भारी मांग

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News