Download Our App

Follow us

Home » दुर्घटना » तेज रफ्तार बाइक और साइकिल की भिडंत में किशोर की मौत, दो अन्य घायल

तेज रफ्तार बाइक और साइकिल की भिडंत में किशोर की मौत, दो अन्य घायल

नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार बाइक सवार व साइकिल सवार में जोरदार भिड़ंत हो गई इलाज के दौरान साइकिल सवार की मौत।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के सैनी कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहा तेज रफ्तार बाइक और साइकिल में भिडंत हो गई है, हादसे में एक किशोर की मौत हो गई, वही दो अन्य लोग घायल हो गए है,घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक सैनी कोतवाली क्षेत्र के गुलामीपुर गांव के पास नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार बाइक सवार व साइकिल सवार में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में घायल साइकिल सवार किशोर की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित परिवार ने बाइक सवार युवको के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

सैनी के गुलामीपुर गांव का रहने वाले संदीप केसरवानी पेशे से किसान है। वह खेत मे नकदी फसल उगा कर उसे बेच कर अपना भरण पोषण करते है। बुधवार को उनका 12 साल का बेटा प्रखर केसरवानी दोपहर साइकिल से घर की ओर जा रहा था। इस दौरान कोखराज थाना क्षेत्र के शीतलपुर गांव का भोला पाल पुत्र भीमसेन अपने साथी सोमनाथ पटेल पुत्र भुग्गन पटेल के साथ बाइक से निकला और गुलामीपुर में स्थित एक पेट्रोलपंप के पास साइकिल व बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में साइकिल सवार व बाइक सवार गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगो ने घायलो को इलाज के लिए एंबुलेस से मंझनपुर स्थित मेडिकल कालेज भेजा।जहा अस्पताल लाते समय किशोर प्रखर की मौत हो गई जबकि बाइक सवार घायलो का इलाज किया जा रहा है।प्रखर की मौत के बाद से परिवार मे कोहराम मच गया परिवार की महिलाओ का रो रोकर बुरा हाल है। पिता संदीप केसरवानी ने बाइक सवार युवको के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग कर थाना पुलिस को तहरीर दी है।

इसे भी पढ़ें प्रधानाध्यापक द्वारा की जा रही मिड डे मील में कालाबाजारी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News