Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » “राहुल गांधी की कुंडली में नहीं है पीएम बनने का योग।” -केशव

“राहुल गांधी की कुंडली में नहीं है पीएम बनने का योग।” -केशव

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने इंडिया गठबंधन पर जमकर बोला हमला, कहा- “राहुल गांधी की कुंडली में नहीं है पीएम बनने का योग।”

रिपोर्टर अमित कुमार

कौशाम्बी लोकसभा सीट से NDA गठबंधन के प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला है।

  • इंडिया गठबंधन गरीबों, पिछड़ों और दलितों की दुश्मन

बता दें कि कौशाम्बी लोकसभा सीट से NDA गठबंधन के प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में आज चायल विधानसभा के सराय अकिल सरदार पटेल इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। जहां अपने संबोधन के दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा| डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि इंडिया गठबंधन गरीबों, पिछड़ों और दलितों की दुश्मन है, वह गरीबों के प्रधानमंत्री को कुर्सी से हटाना चाहते है| बांग्लादेश के घुसपैठिए उनके वोट बैंक है, उन्होंने कहा कि यह वह लोग है जो माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर फातिहा पढ़ने जाते है। यह वहीं लोग है जो गरीबों का खून चूसते है।

  • राहुल गांधी रायबरेली में भी चुनाव हार रहे हैं

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी के भगोड़े है और वह रायबरेली में भी चुनाव हार रहे है,उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री बनने का योग ही नहीं है।

  • 2017 में सपा की अराजकता थी।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2017 में सपा की अराजकता थी, उत्तर प्रदेश माफियाओं का प्रदेश बन गया था। उन्होंने कहा कि 2022 में तीनों सीट हम हारे है, जिसका अब आप सभी को अफसोस हो रहा होगा| 2024 के चुनाव में अफसोस न हो। इसलिए इस बार अधिक से अधिक संख्या में लोग मतदान करे और NDA गठबंधन के प्रत्याशी विनोद सोनकर को भारी बहुमत से जिताए।

  • कौशांबी प्रत्याशी विनोद सोनकर ने भी लोगों से आशिर्वाद मांगा।

इसे भी पढ़ें चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की पुण्य तिथि पर हुआ माल्यार्पण 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News